Labels

पीलिया की दवा मुफ्त-यदि आपका कोई अपना या परिचित पीलिया रोग से पीड़ित है तो इसे हलके से नहीं लें, क्योंकि पीलिया इतना घातक है कि रोगी की मौत भी हो सकती है! इसमें आयुर्वेद और होम्योपैथी का उपचार अधिक कारगर है! हम पीलिया की दवाई मुफ्त में देते हैं! सम्पर्क करें : डॉ. पुरुषोत्तम मीणा-98750-66111

वैज्ञानिक प्रार्थना

Thursday 7 October 2021

व्यक्तिगत सेवा और समाज सेवा दोनों में बहुत अंतर होता है।

06.06.2016 को मेरा बड़ा एक्सीडेंट हुआ था। जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी। मिलना तो दूर 2-4 को छोड़ किसी ने फोन तक नहीं किया। जबकि उस समय मैं सामाजिक सेवा में अब से अधिक एक्टिव एवं पापुलर था। मगर मुझे चाहने वाले न जाने कहाँ गुम हो गए। अब जब मैं अपने मूल काम (स्वास्थ्य सेवा) पर लौट आया हूँ तो मुझे चाहने और मुझ से व्यक्तिगत रूप से मिल कर मेरे जैसे अनाम व्यक्ति के दर्शन करने की चाहत रखने वाले (पेशेंट्स रूपी) मित्रों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। लेकिन खेद है, मैं Only Online सेवा करता हूँ। अब निवास पर बुलाकर सेवा करने और घण्टों गप्प लगाने हेतु समय नहीं। अब मैं बहुत बदल चुका और हर दिन तेजी से बदल रहा हूँ। यद्यपि मेरे योग्य कोई वास्तविक सामाजिक सेवा हो तो मैं हाजिर रहूंगा। जोहार। आदिवासी ताऊ, 8561955619, 30.09.2021

No comments:

Post a Comment