Labels

पीलिया की दवा मुफ्त-यदि आपका कोई अपना या परिचित पीलिया रोग से पीड़ित है तो इसे हलके से नहीं लें, क्योंकि पीलिया इतना घातक है कि रोगी की मौत भी हो सकती है! इसमें आयुर्वेद और होम्योपैथी का उपचार अधिक कारगर है! हम पीलिया की दवाई मुफ्त में देते हैं! सम्पर्क करें : डॉ. पुरुषोत्तम मीणा-98750-66111

वैज्ञानिक प्रार्थना

Tuesday 12 June 2012

भावनात्मक एवं सकारात्मक सहारे की जरूरत!

परेशान और दुखी औरत को एक सकारात्मक व्यक्ति का सन्देश जो उस औरत को अपनी पत्नी बनाने के लिए उसके संपर्क में आया!

"शायद आपको भावनात्मक एवं सकारात्मक सहारे की जरूरत है! इसलिए अब मेरा लक्ष्य यह नहीं है, कि आप मेरी पत्नी बने, बल्कि मैं आपको एक जिंदादिल और मजबूत स्त्री के रूप में देखना चाहता है! कृपया इसमें मेरी मदद करें! जिससे मैं ऐसा कर सकूँ! लेकिन आपके सहयोग के बिना यह संभव नहीं!"

"Perhaps you need emotional and positive support! So now my goal is not that you became my wife, but I want to see as a lively and strong woman to you! Please help me to do it! But it is not possible without your support!"

No comments:

Post a Comment